तेज बारिश भी न डिगा पाई कांग्रेसियो का हौंसला, उत्तराखंड सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे | Jokhim Samachar Network

Thursday, April 18, 2024

Select your Top Menu from wp menus

तेज बारिश भी न डिगा पाई कांग्रेसियो का हौंसला, उत्तराखंड सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे

देहरादून। उत्तराखंड में भर्ती घोटालों की जांच के लिए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीद स्थल पर धरना दिया। कचहरी परिसर स्थित शहीद स्थल पर कांग्रेस तेज बारिश में भीगते हुए एक घंटा तक जमीन पर बैठे रहे। एक घंटे के मौन उपवास के बाद गोदियाल ने सरकार पर तीखा हमला बोला।
कहा कि इन सभी घोटालों की सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए। दोपहर 12 से एक बजे तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीद स्थल पर धरना दिया। इस दौरान गोदियाल मौन उपवास करते हुए शांत बैठे रहे। पूर्व विधायक राजकुमार, पूरण सिंह रावत, विनोद चौहान, एडवोकेट पंकज क्षेत्री, संजय किशोर आदि ने नौकरियों में भ्रष्टाचार पर चिंता जताते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला।
एक घंटा मौन उपवास के बाद गोदियाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कितनी दुख की बात हैकि प्रदेश में नौकरियां बेची जा रही है। आम मेधावी नौजवान के साथ यह विश्वासघात है। सीएम ने भर्तियों की जांच शुरू की है। लेकिन उन्होंने अभी कुरेदा भर है। इसमें तो बहुत कुछ निकलेगा। जिस प्रकार भ्रष्टाचार फैला है, उसकी जांच सीबीआई के जरिए होनी चाहिए। और चाहे कोई भी दोषी हो, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।
इस मौके पर उपाध्यक्ष- प्रशासन मथुरादत्त जोशी, मीडिया चेयरमैन पीके अग्रवाल, मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी, महामंत्री गोदावरी थापली, दर्शन लाल, गौरव चौधरी, अश्विनी बहुगुणा, नवीन जोशी, लक्ष्मी अग्रवाल, आशा मनोरमा डोबरियाल, ललित भद्री, कवींद्र इष्टवाल, रघुवीर बिष्ट, शीशपाल बिष्ट, बार अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल याक़ूब सिद्दीकी, परिणीता बडोनी, सुमित्रा ध्यानी, दीप वोहरा, मोहन काला, आदर्श सूद आदि उपस्थित रहे।
मेरी बेटी चाहती थी कि वो सरकारी नौकरी के लिए अप्लाइ करे। लेकिन मैंने मना कर दिया कि यदि योग्यता से भी पास होओगी तो लोग कहेंगे गणेश गोदियाल ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया है। लेकिन मैं यहां देख रहा हूं कि लोगों ने सारी नैतिकता ही खो दी है।
गणेश गोदियाल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष-कांग्रेस

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *