लक्सर विधायक की तकरीबन सारी मांगों को मानने की घोषणा कर गए सीएम  | Jokhim Samachar Network

Thursday, October 28, 2021

Select your Top Menu from wp menus

लक्सर विधायक की तकरीबन सारी मांगों को मानने की घोषणा कर गए सीएम 

रुड़की।  सीएम की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद सीएम धामी न केवल लक्सर विधायक संजय गुप्ता की पीठ ठोक गए, बल्कि उनके द्वारा मंच से बताई गई तकरीबन सारी मांगों की घोषणा भी कर दी। हालांकि आंगनबाड़ी व आशाओं के मानदेय बढ़ोतरी पर उन्होंने कैबिनेट की बैठक में विचार करने का भरोसा दिया।
रविवार को लक्सर विधायक द्वारा सुल्तानपुर में आयोजित सीएम की जनसभा में भीड़ ने सारे पुराने रिकार्ड तोड़ दिए। भीड इतनी थी कि चॉपर से उतरने के बाद सीएम के काफिले को एक किमी दूर सभास्थल तक जाने के लिए पूरा डेढ़ घंटा लगा। कार्यक्रम में पहुंचने के बाद विधायक संजय गुप्ता ने अपने चिर परिचित देहाती अंदाज में शेरो शायरी के साथ अपने क्षेत्र के लिए कई येाजनाएं देने की मांग मंत्री से की। यही नहीं वे अपने कुर्ते का पल्ला पसारकर सीएम के सामने खड़े हो गए। सभा में लोगों की उपस्थिति व व्यवस्था से गदगद सीएम ने भी विधायक की तकरीबन मांगों को मानने की मंच से घोषणा भी कर दी। उन्होंने लक्सर नगर में खेल स्टेडियम बनाने, बाढ़ के असर को देखते हुए भिक्कमपुर में एसडीआरएफ की एक यूनिट को स्थायी तैनाती देने, भिक्कमपुर में 142 केवीए का विद्युत उपकेंद्र बनाने, बिशनपुर कुंडी से भोगपुर बालावाली तक बने गंगा नदी के तटबंध के ऊपर सड़क का निर्माण करने, अगले सत्र से भिक्कमपुर या निरंजनपुर में राजकीय डिग्री कॉलेज की स्थापना करने, नगर में रेलवे अंडरपास बनवाने के अलावा क्षेत्र के सभी प्रमुख चौराहों पर हाईमास्क लाइटें लगवाने व 100 हैंडपंप की भी सीएम ने घोषणा कर दी। हालांकि आंगनबाड़ियों व आशाओं के मानदेय वृद्धि के विधायक के प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि अगली कैबिनेट बैठक में इस पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर निर्णय लिया जाएगा।
मंच पर ये लोग रहे मौजूद:  लक्सर में सीएम के जनसभा में नेताओं की जमावड़ा लगा रहा। इस दौरान मंच पर गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धनसिंह रावत, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, देशराज कर्णवाल, जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान, अंबरीश गर्ग, मंडल अध्यक्ष बिशनपाल कश्यप व राजसिंह, आशुतोष शर्मा, जितेंद्र चौधरी, निपेंद्र चौधरी, देवेंद्र बुटार, विनय गुप्ता, डॉ. अजय गुप्ता, डेविड मुखिया, मोहित वर्मा, राजेश गुप्ता, आदेश सैनी आदि मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *