प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित होने पर विधानसभा अध्यक्ष ने खुद को किया आइसोलेट | Jokhim Samachar Network

Friday, March 29, 2024

Select your Top Menu from wp menus

प्रदेश अध्यक्ष के कोरोना संक्रमित होने पर विधानसभा अध्यक्ष ने खुद को किया आइसोलेट

देहरादून । उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद अपने आप को यमुना कॉलोनी स्थित आर-1 शासकीय आवास पर सेल्फ आइसोलेट किया है। शनिवार को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने जानकारी दी कि वह सेल्फ आइसोलेट होंगे एवं शीघ्र ही अपने एवं परिवार का कोरोना टेस्ट करवाएंगे।
इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने अपने सभी कार्यक्रम एवं बैठकों को भी स्थगित किया है। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने भेंट करने वाले सभी लोगों से अगली सूचना तक उनसे ना मिलने की भी अपील की है। आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना पॉजिटिव आने पर यह कदम उठाया है। क्योंकि कुछ दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष की भेंट विधानसभा अध्यक्ष से भी हुई थी।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी तीन दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेट किया था। निजी सुरक्षा अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया था। मुख्यमंत्री ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। बीते सोमवार को मुख्यमंत्री के आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में कार्यरत स्टाफ एवं सुरक्षा कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भी सपरिवार एंटीजन टेस्ट कराया। कुल 107 व्यक्तियों का टेस्ट हुआ, जिनमें से दो संक्रमित पाए गए। दूसरा संक्रमित उनके ऑफिस स्टॉफ का ड्राइवर है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि कि अगले तीन दिन वह आइसोलेशन में रहेंगे और आवास से ही राज्य के विकास संबंधी कार्यक्रमों पर वर्चुअली नजर रखेंगे। दैकिन जागरण से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ हैं। एंटीजन टेस्ट निगेटिव होने के बावजूद अगर कोरोना संक्रमण के कुछ लक्षण दिखे तो फिर दो-तीन बाद कोरोना टेस्ट कराएंगे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *