टोल प्लाजा को निरस्त करने की घोषणा हो चुकी, फिर भी कुछ लोग ओछी राजनीति कर रहेः अग्रवाल | Jokhim Samachar Network

Saturday, April 20, 2024

Select your Top Menu from wp menus

टोल प्लाजा को निरस्त करने की घोषणा हो चुकी, फिर भी कुछ लोग ओछी राजनीति कर रहेः अग्रवाल

ऋषिकेश । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत छिद्दरवाला में आज नेपाली फार्म तिराहे के पास प्रस्तावित टोल प्लाजा के निरस्त किए जाने को लेकर स्थानीय क्षेत्र वासियों द्वारा उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
       विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम में पहुंचते ही स्थानीय लोगों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया गया। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय जनता के स्नेह एवं आशीर्वाद से ही वे लगातार क्षेत्र के विकास में प्रयासरत हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि मिशन 2022 को लेकर कुछ लोग ओछी राजनीति कर रहे हैं एवं उनका क्षेत्र के विकास को लेकर कोई भी सरोकार नहीं है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा पहले ही प्रस्तावित टोल प्लाजा को निरस्त करने को लेकर घोषणा कर दी गई थी तब भी कुछ लोग अपनी राजनीतिक हित को साधने के लिए एक महीने से धरना स्थल पर बैठ कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे, जिसका कि उन्हें अब जवाब मिल चुका है।
       इस अवसर पर डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे सतत विकास कार्यों को लेकर अन्य राजनीतिक दलों में चिंता की लकीरें पैदा हो गई है जिसके चलते वह मुद्दाहीन विषयों को लेकर राजनीति कर रहे हैं एवं जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर छिद्दरवाला की ग्राम प्रधान कमलजीत कौर, भगवान सिंह नेगी, जोगीवालामाफी प्रधान सोबन सिंह केंतुरा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमला नैथानी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा, पूर्व प्रधान हरीश कक्कड़, रोशन कुडियाल, राजकुमारी पवार, एमएस रावत, हरीश पैन्यूली, रमेश चंद नैथानी, कैलाश रतुडी, भूपेंद्र रावत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *